279 ने किया रक्तदान, युवा अग्रवाल समाज ने जताया आभार

61

नई दिल्ली, 25 अगस्त। केशवपुरम में आज विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आयोजकों द्वारा रक्त दानदाताओं को उपहार स्वरूप एक-एक आईएसआई मार्का हेलमेट भेंट किया गया।
युवा अग्रवाल समाज त्रिनगर के महासचिव सौरभ गोयल के बताया कि केशवपुरम में स्थित एनडीपीएल कार्यालय के पास साईं मंदिर अखाड़ा में सुबह 9 से शाम 6 बजे तक आयोजित इस शिविर में रक्तदान करने वालों का उत्साह देखते ही बनता था। उन्होंने बताया कि कुल 279 लोगों ने रक्तदान किया। उन्होंने बताया कि इसमें रोटरी और लॉयन क्लब का भी विशेष योगदान रहा। उन्होंने रक्त दानदाताओं के साथ-साथ रोटरी और लॉयन क्लब का अग्रवाल समाज की तरफ से आभार जताया।


उन्होंने बताया कि रक्तदान देने के बाद लोगों ने रक्तदान की महत्ता को लेकर भी लोगों को जागरूक किया। उन्होंने बताया कि इस शिविर को सफल बनाने में केशवपुरम और त्रिनगर के निवासियों को काफी बड़ा योगदान रहा।

शिविर का आयोजन युवा अग्रवाल समाज त्रिनगर, शिव शक्ति धर्मार्थ ट्रस्ट पंजीकृत और लक्ष्मी तरू फाउंडेशन के संयोजन से किया गया था। युवा अग्रवाल समाज त्रिनगर के अध्यक्ष निलेश गर्ग, शिव शक्ति धर्मार्थ ट्रस्ट पंजीकृत के अध्यक्ष विजेंद्र खारी और लक्ष्मी तरू फाउंडेशन के संस्थापक विपिन गर्ग का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here