मिस किन्नौर प्रतियोगिता के लिए आवेदन 26 तक

30

रिकांगपिओ, 21 अक्टूबर। जनजातीय किन्नौर जिले के उपायुक्त कार्यालय के सभागार में आज उपायुक्त एवं अध्यक्ष मेला समिति किन्नौर महोत्सव डॉ. अमित कुमार शर्मा की अध्यक्षता में महोत्सव की तैयारियों को लेकर सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में निर्णय लिया गया कि इस वर्ष राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव का शुभारंभ राजस्व, बागवानी, जनजातीय विकास एवं जन-शिकायत निवारण मंत्री जगत सिंह नेगी द्वारा 30 अक्टूबर को मिनी स्टेडियम रिकांगपिओ में किया जाएगा, जबकि 2 नवंबर को मेले का समापन मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सुक्खू के कर कमलों द्वारा किया जाएगा।
बैठक में मेले के आयोजन को लेकर विभिन्न समितियों का गठन किया गया और सौंपे गए कार्यों को अधिकारियों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि मेले की टिकटों का आबंटन समय पर सुनिश्चित करें ताकि मेले के सफल आयोजन के लिए आय का सृजन हो सके।
डॉ. अमित कुमार शर्मा ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव में मिस-किन्नौर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा और इसके सफल कार्यान्वयन के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मिस-किन्नौर प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी किन्नौर जिले की मूल निवासी होनी चाहिए और इसके लिए आयु 16 से 25 वर्ष निर्धारित की गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 26 अक्टूबर तक रखी गई है और आवेदनकर्ता को अपना आवेदन जिला लोक संपर्क कार्यालय अथवा उपायुक्त कार्यालय में जमा करवाना होगा।
मिस-किन्नौर प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागी को 31 हजार रुपये, द्वितीय को 21 हजार और तृतीय को 11 हजार रुपये की राशि प्रदान की जाएगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक शेखर, उपमण्डलाधिकारी कल्पा डॉ. मेजर शशांक गुप्ता, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सोनम नेगी और जनजातीय सलाहकार समिति के सदस्य डॉ. सूर्या बोरिस भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here