नेगी किन्नौर जिले के प्रवास पर 1 से, सुनेंगे आमजन की समस्याएं

71

रिकांगपिओ, 30 जुलाई। राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी 1 से 5 अगस्त तक किन्नौर जिले के प्रवास पर होंगे। इस दौरान वह विभिन्न विकासात्मक कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे तथा साथ ही आम लोगों के साथ बैठकों का आयोजन कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे।
यह जानकारी सरकारी प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि जगत सिंह नेगी 1 अगस्त को शाम 5 बजे काल्पा पहुंचेंगे और रात्रि ठहराव काल्पा में करेंगे। 2 अगस्त को वह रामनी में जल आपूर्ति योजना का शिलान्यास करेंगे तथा सार्वजनिक बैठक का आयोजन करेंगे। इसके अलावा वह जानी और पूनंग में भी सार्वजनिक बैठकों का आयोजन करेंगे एवं रात्रि ठहराव वन विश्राम गृह छोलतू में करेंगे। 3 अगस्त को राजस्व मंत्री चोलिंग में जल आपूर्ति योजना का लोकार्पण करेंगे और ग्राम पंचायत मीरू के बचे हुए गांव के लिए बनाई गई जल आपूर्ति योजना का भी लोकार्पण करेंगे। इसके उपरांत वह रांगले पूल का लोकार्पण करेंगे तथा सार्वजनिक बैठक का आयोजन करेंगे।
राजस्व मंत्री दोपहर बाद यूला पहुंचेंगे और सार्वजनिक बैठक लेंगे। इसके उपरांत वह उर्नी पंचायत में श्री बद्री नारायण जी मंदिर के परिसर में बनने जा रहे सांस्कृतिक केंद्र का शिलान्यास करेंगे तथा रात्रि ठहराव काल्पा में करेंगे।
बागवानी मंत्री 4 अगस्त को श्यासो में गांगुल वैली गेट का शिलान्यास करेंगे और सुन्नम स्थित गुजरेस गोंपा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे व रात्रि ठहराव काल्पा में करेंगे।
कैबिनेट मंत्री 5 अगस्त को सुंगरा ग्राम पंचायत में आयोजित बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे। इसके उपरांत वह कूपा में जीपीएस भवन का लोकार्पण करेंगे तथा रात्रि ठहराव काल्पा में करेंगे। राजस्व मंत्री 6 अगस्त को सुबह शिमला के लिए रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here