ऑपरेटर वर्कर्स के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 2 को

55

हमीरपुर में ऑपरेटर वर्कर्स के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 2 सितंबर को

हमीरपुर, 31 अगस्त। सिरमौर जिले के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब की कंपनी ब्ल्यू स्टार लिमिटेड ऑपरेटर वर्कर्स के 100 पदों को भरने के लिए 2 सितंबर को जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में सुबह 10 बजे साक्षात्कार लेगी। जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए इलेक्ट्रिशियन, फिटर, आरएसी, टर्नर, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोटर मैकेनिक, पंप ऑपरेटर और वैल्टर ट्रेड के आईटीआई डिप्लोमधारक पुरुष उम्मीदवार पात्र होंगे। उम्मीदवार की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 18 हजार रुपये सीटीसी मासिक वेतन दिया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अगर कोई युवा उपरोक्त योग्यता रखता है और उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है तो वह अपने मूल प्रमाणपत्रों तथा हिमाचली प्रमाण पत्र के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकता है।

भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222318 या मोबाइल नंबर 96500-74838 पर भी संपर्क किया जा सकता है।  इच्छुक उम्मीदवार वेबपोर्टल ईईएमआईएस.एचपी.एनआईसी.इन eemis.hp.nic.in  पर अपनी लॉग इन आईडी बनाकर ऑपरेटर वर्कर्स के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here