101 वर्षीय सरदार किशन सिंह ने किया पौधारोपण

141

नई दिल्ली, 21 जुलाई। पर्यावरण संरक्षण के लिए आज केशवपुरम निवासियों ने बड़ी संख्या में पौधारोपण किया। इस पौधारोपण कार्यक्रम का सबसे मुख्य आकर्षण 101 वर्षीय सरदार किशन सिंह थे। किशन सिंह उम्र के इस पड़ाव पर भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटे और कार्यक्रम के दौरान पौधारोपण करके युवा पीढ़ी को एक संदेश दिया कि ‘वृक्ष ही जीवन है‘।
नगर निगम वन विभाग ने आज स्थानीय निगम पार्षद योगेश वर्मा के नेतृत्व में ‘वृक्षारोपण कार्यक्रम‘ का आयोजन सी-8 ब्लॉक के मदर डेरी वाले पार्क में किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बुजुर्ग, महिलाएं, बच्चे और स्थानीय निवासी शामिल हुए।

इस मौके पर सरदार किशन सिंह धीर ने ‘गुलमोहर‘ का पौधा रोपित किया। वहीं, योगेश वर्मा के साथ मिलकर सरदार आर.एस चावला, नव जनशक्ति संगठन के अध्यक्ष दीपक खुल्बे, भावना सहगल, संजीव धुरिया, सुरेंद्र खन्ना, अनिल गांधी, चंद्र अरोड़ा, राजेश सेठी, अनिल धवन (बीदा भाई), अविनाश, जगदीश, रजत घई, हनीश भाटिया, मोंटू जी, रम्मू सिंधी भाई साहब, तेजपाल सिंह, अतुल सहगल, राकेश गाड्डी, मदर डेयरी वाले अजीत, अनिल आहूजा, सनी शर्मा और श्याम प्रसाद ने पौधारोपण किया। इस अवसर पर योगेश वर्मा सभी से अनुरोध किया कि पर्यावरण को बचाने के लिए ‘एक पेड़ मां के नाम‘ पर लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here