आईटीआई हमीरपुर में इंटरव्यू 24 को, सभी ट्रेडों के अभ्यर्थी ले सकते हैं भाग

98

हमीरपुर, 18 जुलाई। प्रसिद्ध कंपनी माइक्रो टर्नर्स प्राइवेट लिमिटेड बुधवार 24 जुलाई को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान हमीरपुर में सभी ट्रेड्स के आईटीआई डिप्लोमाधारक युवाओं के साक्षात्कार लेगी।
संस्थान के प्रधानाचार्य सुभाष चंद शर्मा ने बताया कि वर्ष 2019 से 2024 तक के सत्रों में पास अभ्यर्थी इस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।
उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में कंपनी द्वारा चयनित उम्मीदवारों को राष्ट्रीय प्रशिक्षुता संवर्द्धन योजना (एनएपीएस) के अंतर्गत् एक वर्ष के लिए अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग दी जाएगी। ट्रेनिंग के दौरान उन्हें 11,600 रुपये स्टाइपेंड और 50 रुपये प्रति घंटा की दर से ओवर टाइम भत्ता दिया जाएगा।
अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग में उम्मीदवारों की परफॉर्मेंस और कंपनी की जरुरत के आधार पर उन्हें कंपनी की पॉलिसी के अनुसार नियमित रोजगार दिया जाएगा। उम्मीदवार को उसकी परफॉर्मेंस, उपस्थिति और अच्छे व्यावहारिक कौशल के आधार पर दस प्रतिशत वेतनवृद्धि भी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से विभिन्न भत्ते, कैंटीन और अन्य ुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी।
प्रधानाचार्य ने बताया कि इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों, आधार कार्ड तथा इनकी 3-3 फोटो प्रतियों और 5 पासपोर्ट साइज फोटो के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आईटीआई हमीरपुर के दूरभाष नंबर 01972-222609 पर संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here