ऊना में नौकरी का मौका, कंपनियां भरेंगी विभिन्‍न ट्रेडों के कई पद

87

ऊना, 18 जुलाई। मैसर्स वोल्टस एनर्जी इनकोर्पाेरेशन प्राइवेट लिमिटेड ने पुरुष वर्ग में 45 पद अधिूसचित किए हैं। इनमें इलैक्ट्रिकल के 15 पद, इलैक्ट्रॉनिक्स के 5 पद, मकैनिकल के 5 पद, इन्सट्रूमेंटेशन के 5 पद, टर्नर के 5, एलटी वायर व केवल ऑप्रेटर के 5 और ट्रेनी इंजीनियरिंग के 5 पद शामिल है।
जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 20 जुलाई को सुबह 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि इलैक्ट्रिकल, इलैक्ट्रॉनिक्स, मकैनिकल, इन्सट्रूमेंटेशन व टर्नर के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं और संबंधित ट्रेड में आईटीआई है। इन सभी पदों का वेतन सरकारी मानदंडों के अनुसार देय होगा। उन्होंने बताया कि एलटी वायर और केवल ऑप्रेटर पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 5 से 10 साल का अनुभव और वेतन 15 से 20 हज़ार रूपये प्रतिमाह देय होगा। इसके अतिरिक्त ट्रेनी इंजीनियर के पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता इलैक्ट्रिशियन, इलैक्ट्रॉनिक्स व मकैनिकल में डिग्री/डिप्लोमा तथा आयु सीमा 18 से 40 वर्ष होना अनिवार्य है।
अक्षय शर्मा ने बताया कि इच्छुक व योग्यक अभ्यर्थी अपने योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, हिमाचली बोनाफाइड, बायोडाटा और मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 98055-12587 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

इम्यूनेटिक लाइफसाइंसेज़ प्रा. लि. में भरे जाएंगे मेंटेनेंस ऑफिसर और टेकनिशियन के पद
ऊना, 18 जुलाई। मैसर्ज़ इम्यूनेटिक लाइफसाइंसेज़ प्राइवेट लिमिटेड गोंदपुर जयचंद ने तीन पद अधिसूचित किए हैं। इनमें से एक पद मेंटेनेंस ऑफिसर और दो पद टेकनिशियन के शामिल है। इन पदों के लिए साक्षात्कार 19 जुलाई को सुबह 10 बजे रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।
जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि मेंटेनेंस ऑफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यता इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग और फार्मा कंपनी में दो साल का अनुभव होना जरुरी है। इसके अलावा अभ्यार्थी को प्रतिमाह 22 हज़ार रूपये वेतन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि टेकनिशियन पद के लिए इलेक्ट्रिशियन ट्रेड में आईटीआई और फार्मा कंपनी में चार से पांच साल का अनुभव होना अनिवार्य है। इसके अलावा चयनित अभियर्थी को 18 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। उक्त पदों के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष निर्धारित की है।
अक्षय शर्मा ने बताया कि इच्छुक व योग्यक अभ्यर्थी अपने योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, बायोडाटा और मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 096257-56343 पर संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here