गोलीबारी से दहला बिलासपुर, पूर्व विधायक पर हमले का आरोपी घायल

135

बिलासपुर, 20 जून। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के मुख्‍यालय में स्‍थित सर्किट हाउस के पास गोलीबारी की घटना से शहर दहल उठा। इस गोलीकांड में एक व्यक्ति घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि घायल को गंभीर हालत में एम्‍स बिलासपुर में रेफर किया गया है।

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल जानकारी मिली है कि इस घटना में जो व्‍यक्‍ति घायल हुआ है वह पूर्व विधायक सदर बंबर ठाकुर पर हुए हमले के मामले में संलिप्त रहा है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी के दौरान कई राउंड फायर किए गए हैं, जिसमें से एक गोली सौरभ पटियाल उर्फ फांदी को लगी है। इस मामले में एक आरोपी पकड़ा गया है।

यह भी पता चला है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमले का मुख्य आरोपी सौरभ पटियाल आज अपने साथियों के साथ पेशी के लिए कोर्ट आया हुआ था। आरोपी को पूर्व विधायक से मारपीट के मामले में जमानत मिली हुई है। जब वह कोर्ट की ओर जा रहा था कि सर्किट हाऊस के पास पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने सौरभ पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोली लगने के बाद सौरभ कोर्ट की तरफ भागा और अपनी जान बचाई। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा लिया और उसका दूसरा साथी फरार बताया जा रहा है। वहीं गोलीबारी में वाहनों के शीशे भी टूटे हैं। गनीमत यह रही कि राहगीर इसकी चपेट में नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here