महासचिव पद की उम्मीदवार रिदी खुल्बे को दिया समर्थन का वादा

75

नई दिल्ली, 25 अगस्त। जिला आदर्श नगर से युवा कांग्रेस महासचिव पद की उम्मीदवार रिदी खुल्बे को आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने समर्थन देने का वादा किया। रिदी खुल्बे त्रिनगर और केशवपुरम में आयोजित रक्तदान शिविर में अपनी टीम के साथ सम्मलित होने के लिए पहुंची थी।
त्रिनगर में शंकर चौक के लाला लाजपत राय मार्ग में महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित आर्मी ब्लड डोनेशन कैंप एवं मेगा हेल्थ चेकअप कैंप में पहुंची युवा नेता रिदी खुल्बे का कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा बैच और पटके से स्वागत किया गया। कार्यक्रम का आयोजन अग्रवाल समाज युवक संघ त्रिनगर द्वारा किया गया।
शिविर में पहुंचे कांग्रेस के पूर्व विधायक व दिल्ली प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, जिला आदर्श नगर कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज यादव, कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी कमलकांत शर्मा, सुंदर बसोया, जोगिंदर खुराना (जोगी भाई), कांग्रेस के पूर्व निगम प्रत्याशी पंकज शर्मा, अश्वनी जैन और सभी पार्टियों के स्थानीय नेताओं एवं क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने रिदी खुल्बे को अपना आशीर्वाद दिया। वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वे रिदी खुल्बे की बड़ी जीत के लिए सहयोग करेंगे।
वहीं, संस्था के अध्यक्ष मुकेश गर्ग ने रिदी खुल्बे के लिए सभी कांग्रेस परिवार के युवा सदस्यों से वोट देने अपील की। अमित गुप्ता, अनिल धवन (बिदा भाई), नवीन अग्रवाल और पवन सिंघलने रिदी खुल्बे को शुभकामना दी।
रिदी खुल्बे साई बाबा मंदिर, अखाड़ा, केशव पुरम में लगाए गए युवा अग्रवाल समाज त्रिनगर, शिव शक्ति धर्मार्थ ट्रस्ट, लक्ष्मी तरू फाउंडेशन के विशाल रक्तदान शिविर में भी पहुंची। यहां पर संस्था के सदस्यों ने रिदी खुल्बे का स्वागत फूलमाला से किया। इस मौके पर सौरव गोयल ने रिदी खुल्बे को अपना समर्थन देने और अधिक से अधिक वोट उसके पक्ष में करवाने का वादा भी किया। दोनों कार्यक्रमों के दौरान रिदी खुल्बे के पिता एवं नव जनशक्ति संगठन के अध्यक्ष दीपक खुल्बे भी साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here